समाचार

कुल्टी में बेरोजगारों को रोजगार देने की मांग पर जारी है आमरण अनशन

Spread the love

कुल्टी,ख़ास बात इंडिया:प्रदेश युवा तृणमूल के महासचिव बिश्वजीत चटर्जी ने स्थानीय बेरोजगार युवाओं के काम के हित में पीएचई कार्यालय के सामने आंदोलन शुरू कर दिया है . पीएचई विभाग के ठेकेदार संस्था बीटी प्रोजेक्ट मे स्थानीय वार्ड नंबर 16 के युवाओं को सनराइज, वीपी और पीएलसी के प्रोजेक्ट में नौकरी दिलाने के लिए विश्वजीत पिछले तीन साल से आंदोलन कर रहे है. तीन दिवसीय धरने के बाद ठेकेदार कंपनी और पीएचई विभाग से प्रदेश युवा तृणमूल कांग्रेस के महासचिव बिस्वजीत चटर्जी को कोई ठोस जवाब नहीं मिलने पर मंगलवार को स्थानीय युवक सूरज बौरी और सुब्रत बौरी के साथ भूख हड़ताल पर चले गए । इस दिन कुल्टी प्रखंड तृणमूल कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष बिमान आचार्य इनकी भूख हड़ताल का समर्थन करने पहुंचे.
इस आंदोलन को लेकर बिस्वजीत चटर्जी ने कहा, ‘बेरोजगार युवाओं के काम की मांग को लेकर हम तीन दिन से धरने पर बैठे हैं. पीएचई या ठेकेदार से कोई जवाब नहीं मिलने के बाद आज से हम अपनी मांगें पूरी होने तक भूख हड़ताल पर हैं, जान भी चली जाए तो भी यह आंदोलन जारी रहेगा.
.इस संदर्भ में विमान आचार्य ने कहा कि बिस्वजीत चटर्जी ने स्थानीय बेरोजगार युवकों के काम के लिए लड़ाई शुरू कर दी है और मैं उनकी लड़ाई का समर्थन करता हूं. मैं पिछले तीन दिनों से धरना में हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *