राष्ट्रीय

“मोदी” और “मंजू दीदी” के समर्थन में सिविल लाइंस भगवामय

Spread the love

जयपुर (आकाश शर्मा):जयपुर शहर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा ने रविवार को सिविल लाइंस विधायक गोपाल शर्मा के साथ विधानसभा क्षेत्र में जोरदार जनसंपर्क किया। इस दौरान सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र भगवामय नजर आ रहा था। पूरे क्षेत्र में दिन भर “दिल्ली में मोदी-जयपुर में मंजू दीदी” जैसे नारे गुंजायमान रहे। रैली के आगे रामधुन और नरेंद्र मोदी के भाषणों के अंश बजाते हुए डीजे माहौल बनाते रहे।

*गणेश वंदना के साथ शुभारंभ*
सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र के प्रधान कार्यालय “रामलला भवन” से वाहनों का काफिला जेडीए पार्क, गुर्जर की थड़ी पहुंचा। वहां 11 पंडितों द्वारा ओजपूर्ण मंत्रोच्चार के बीच मंजू शर्मा और गोपाल शर्मा ने गणेश वंदना की, जिसमें पूर्व विधायक अरुण चतुर्वेदी और शहर जिलाध्यक्ष राघव शर्मा भी शामिल हुए। गुर्जर की थड़ी मुख्य चौराहे पर पहुंचते ही रैली ने भगवा जनसैलाब रोड शो का रूप ले लिया।

*शत प्रतिशत मतदान का दिलाया संकल्प*
कटेवा नगर, देवी नगर, अशोकपुरा, पुरानी चुंगी, सुशीलपुरा, जमना नगर होते हुए रैली केशव नगर पहुंची। यहां के सामुदायिक केंद्र में आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में मंजू शर्मा और गोपाल शर्मा शामिल हुए। सिविल लाइंस मंडल अध्यक्ष निर्मल सिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया। विधायक शर्मा ने उपस्थित जनसमूह को शत प्रतिशत मतदान का संकल्प दिलवाया। गोपाल शर्मा ने कहा कि सिविल लाइंस का एक-एक व्यक्ति पीएम मोदी के नाम और कमल के निशान के समर्थन में पूरी ताकत से खड़ा है।

*तपती दोपहर में भी जोश बरकरार*
जनसंपर्क का ज्यादातर हिस्सा दोपहर के समय तय किया हुआ था। तेज धूप के बावजूद किसी भी इलाके में जोश कम होता दिखाई नहीं दिया। हर गली में जोशीले नौजवान जय श्री राम और नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। बुजुर्ग लोग भी घरों से बाहर निकलकर काफिले पर फूलों की बारिश कर रहे थे। महिलाओं और बच्चों में मंजू शर्मा को लेकर विशेष उत्साह था। छोटे-छोटे बच्चे मंजू दीदी जिंदाबाद और गोपाल शर्मा जिंदाबाद कहते हुए काफिले की ओर दौड़ रहे थे।

*कांग्रेस के वार्डों में दिखाया दम*
विधायक गोपाल शर्मा और संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों ने कांग्रेस के वार्डों में शक्ति प्रदर्शन पर जोर दिया। साथ ही, अल्पसंख्यक बहुल क्षेत्रों में भी बड़ी संख्या जुटाने का विशेष ध्यान रखा गया। इसके लिए शनिवार को देर रात तक विधानसभा कार्यालय में चर्चा हुई थी और चुनौतीपूर्ण माने जाने वाले मोहल्लों को चिह्नित किया गया था। रविवार को कार्यकर्ताओं ने सुबह से ही मोर्चा संभाल लिया। कांग्रेस के जीते हुए वार्डों में हर गली को भाजपा के झंडों से पाट दिया गया। मंजू शर्मा के काफिला का स्वागत करने के लिए इन वार्डों में ज्यादा भीड़ जुटाई गई।

*महिलाओं ने संभाली पूरी व्यवस्था*
सिविल लाइन विधानसभा में जनसंपर्क के दौरान रैली की पूरी व्यवस्था महिलाओं के हाथों में रही। विधायक गोपाल शर्मा की पहल पर मंजू शर्मा के प्रचार रथ की सारथी आंचल अवाना बनी और दो अन्य खुली गाड़ियों में महिला पार्षद, पार्षद प्रत्याशी, महिला मंडल अध्यक्ष और महिला मोर्चा की कार्यकारिणी में शामिल कार्यकर्ता बहनों ने संभाली।

*हसनपुरा और कांवटिया सर्किल पर सर्व समाज का स्वागत*
इसके बाद विधायक गोपाल शर्मा और सांसद प्रत्याशी मंजू शर्मा ने मजदूर नगर गुरुदारा में मत्था टेका और अरदास की। फिर हसनपुरा के केशव बाल निकेतन और शास्त्री नगर के कांवटिया सर्किल पर आयोजित नववर्ष स्नेह मिलन समारोह में शामिल हुए। इस मौके पर शांति नगर मंडल अध्यक्ष राकेश गुर्जर और बनीपार्क मंडल अध्यक्ष राजकुमार शर्मा भी मौजूद रहे।

*ये रहे मौजूद*
भारतीय जनता पार्टी सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र के सभी मंडल महामंत्री, सभी पार्षद, पार्षद प्रत्याशी, पूर्व पार्षद, वार्ड संयोजक, बूथ अध्यक्ष और पन्ना प्रमुख समेत स्थानीय कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *