राष्ट्रीय

मुस्लिम युवक द्वारा वाल्मीकि समाज के सफाई कर्मी के साथ मारपीट पर बीजेपी प्रत्याशी गोपाल शर्मा ने समर्थकों के साथ किया शास्त्री नगर थाने का घेराव

Spread the love

जयपुर:वाल्मीकि समाज के सफाई कर्मी के साथ शास्त्री नगर थाना इलाके में मारपीट का मामला गर्मा गया। पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए तुरंत सिविल लाइंस से बीजेपी प्रत्याशी गोपाल शर्मा शास्त्री नगर थाना पहुंचे और तुरंत आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने का अपने समर्थकों के साथ घेराव किया। इस दौरान पुलिस से एफआईआर दर्ज करवाते हुए तुरंत पीड़ित को न्याय दिलाने की मांग की। घटना का पता चलते ही बड़ी संख्या में बीजेपी प्रत्याशी गोपाल शर्मा के समर्थन में इस अत्याचार के खिलाफ वाल्मीकि समाज के लोग और सफाईकर्मी भी जुट गए और जमकर नारेबाजी की गई।बडी बात यह रही कि सिविल लाइंस विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी डॉ. गोपाल शर्मा द्वारा किए गए थाने के इस घेराव का जैसे ही पता चला तो घटनाक्रम के विरोध में हवामहल विधानसभा से भाजपा आचार्य बालमुकुंद आचार्य और किशनपोल विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी चंद्र प्रकाश बटवाडा भी समर्थकों के साथ शास्त्री नगर थाने पहुंचे और पीड़ित के लिए न्याय की मांग की।

इस दौरान मीडिया से बातचीत में गोपाल शर्मा ने कहा कि सिविल लाइंस में आम लोगों को परेशान करने वाले गुंडे और हिस्ट्रीशीटर तुरंत सुधर जाएं, नहीं तो भाजपा सरकार बनते ही 3 दिसंबर से अपराधियों के सफाए के लिए हम बुल्डोजर के साथ तैयार हैं। किसी दलित, पिछडे, शोषित व्यक्ति पर ऐसे अत्याचार क्षेत्र में अराजकता की पराकाष्ठा है। जब तक न्याय नहीं मिल जाता मैं पीड़ित परिवार के साथ खड़ा रहूंगा किसी को डरने की जरूरत नहीं है।स्थानीय लोगों में भी इस घटना को लेकर आक्रोश देखने को मिला। स्थानीय लोगों ने गोपाल शर्मा के समर्थन में और इस घटना के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि क्षेत्र में एक समुदाय विशेष के लोगों का लम्बे समय से अत्याचार बढ रहा है। कोई भी इन घटनाओं पर लगाम नहीं कस पा रहा। बल्कि स्थानीय नेता इनको संरक्षण दे रहे हैं ताकि उनके अनैतिक कार्यों में जरूरत के वक्त ऐसे लोग संरक्षक बन सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *