बड़ी खबर

ईसीएल में इंटर एरिया बॉडी बिल्डिंग, पावर लिफ्टिंग और वेटलिफ्टिंग टूर्नामेंट का आयोजन

Spread the love

आसनसोल: ईसीएल के बंकोला क्षेत्र में इंटर एरिया बॉडी बिल्डिंग, पावर लिफ्टिंग और वेटलिफ्टिंग टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इस अवसर पर ईसीएल की निदेशक (कार्मिक) श्रीमती आहुती स्वाईं मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थीं। टूर्नामेंट में कुल 14 प्रतिभागियों ने अपने कौशल का प्रदर्शन किया।
कार्यक्रम का उद्घाटन ईसीएल बंकोला क्षेत्र के महाप्रबंधक श्री एसके साहू ने किया, इस अवसर पर कल्याण और सीएसआर विभाग के प्रमुख श्री मंजूर आलम भी उपस्थित थे। बंकोला क्षेत्र ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुये 13 अंक हासिल किए, व विजेता के रूप में पुरस्कार प्राप्त किया तथा मुगमा क्षेत्र ने सराहनीय प्रदर्शन करते हुए 12 अंकों के साथ उपविजेता का स्थान हासिल किया।
“चैंपियन ऑफ चैंपियंस” में “बॉडी बिल्डिंग” का खिताब सोनपुर बाजारी क्षेत्र के श्री नबारुन बोस ने अर्जित किया, जबकि बंकोला क्षेत्र के श्री मुन्ना मंडल को पावर-लिफ्टिंग में “स्ट्रांग मैन” के रूप में सम्मानित किया गया, व श्री सुबरतो मण्डल भारोत्तोलन में विजेता बने। पावर लिफ्टिंग के महिला वर्ग में ईसीएल मुख्यालय की श्रेया चैटर्जी विजेता बनीं।इस मौके पर ईसीएल की निदेशक (कार्मिक) श्रीमती आहुती स्वाईं ने सभी विजेताओं को हार्दिक बधाई दी व उनके योगदान को सराहा, तथा उनके भविष्य के प्रयासों के लिए सफलता की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *