समाचार

शुभ दीपावली मेला 2023: कनकधारा द्वारा आयोजित दीपधारा दिवाली मेला सह प्रदर्शनी

Spread the love

आसनसोल: नवंबर 2023 : कनकधारा, एसबीएफसीआई की महिला शाखा, द्वारा दीपावली के इस शुभ अवसर पर एक दिवसीय “दीपधारा” दिवाली मेला सह प्रदर्शनी का आयोजन, आसनसोल क्लब मे गुरुवार २ नवम्बर सुबह १०.३० पर किया जाएगा । संस्था अध्यक्ष अंजना कौर ने बताया, कि इस मेले का उद्घाटन आसनसोल नगर निगम के मेयर, श्री बिधान उपाध्याय द्वारा, किया जायेगा।

कार्यक्रम की संयोजिका मधु डुमरेवाल ने कहा, कि इस मेले मे दीपावली हेतु एक्सक्लूसिव शॉपिंग का मौका शिल्पांचल वासीयो को मिलेगा। इस मेले मे करीब 50 स्टाल्स लगे हैँ, जिनमे कपड़े, गहने, घर सजावट, बंदनवार, दिवाली सुसज्जा के सामान, खेल, मनोरंजन एवं लजीज खाने पीने के स्टाल्स शामिल हैँ।
साथ में होंगे शानदार नृत्य और संगीत प्रस्तुति। विशेष आकर्षण होगा, भारत के बिभीन्न राज्यो के परिधानों से सुसज्जित नारी शक्ति का परंपरागत फैशन शो। बच्चों के लिए निःशुल्क प्रतियोगिताएं- फैंसी ड्रेस, ड्राइंग, रुबिक्स क्यूब भी आयोजित की गयी है । सभी प्रतिभागी बच्चों को उपहार एवं विजेता बच्चों को पुरस्कार भी दिया जायेगा। मेले मे आने वाले हर आगंतुक के लिए फ्री एंट्री एवं फ्री लाटरी कूपन है, जिसका लकी ड्रा मेले के दिन ही होगा।
मेले का एक और आकर्षण इस बार Asansol Durgapur पुलिस द्वारा आयोजित सेफ ड्राइव सेव लाइफ के theme पर एक नाट्य रचना का शो होगा।
संस्था की सचिव नबनीता बनर्जी ने शहर वासीयो से आग्रह किया कि सभी मेले मे आये, मेले का आनंद लें और दिवाली की खरीदारी कर इन सुदूर से आये दुकानदारों का मनोबल और उत्साह बढ़ाएं। हमे विश्वास है, आपको एक ही छत के नीचे उच्चत्तम खरीदारी के विकल्प मिलेंगे। यह एक ऐसा अवसर है जब हम सभी मिलकर दीपावली की खुशियों को मनाये और हमारी संस्कृति को बढ़ावा दें। आइये दीप से दीप जलाएं, और इस दीपधारा से सभी की खुशियों को आगे बढ़ाएं।आयोजक: कनकधारा चेयरपर्सन सूचिस्मिता उपाध्याय ( मेयर बिधान उपाध्याय पत्नी), अध्यक्ष अंजना कौर, कार्यक्रम संयोजक् मधु डुमरेवाल, सचिव नबनिता बनर्जी, कोषाध्यक्ष भावना पटेल, पूजा उपाध्याय, सोनिया पचीसया, sbfci महा सचिव जगदीश बागरी, और कनकधारा के सभी सदस्यगण ।

*धन्यवाद*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *