प्रादेशिक

कुल्टी युवा तृणमूल कांग्रेस द्वारा कुल्टी भाजपा के खिलाफ थाना प्रभारी को ज्ञापन : भाजपा नेता केशव पोद्दार ने कहा, लोग हंसेंगे

Spread the love

कुल्टी,ख़ास बात इंडिया,मोहम्मद वसीम खान:कुल्टी पूर्व तृणमूल विधायक उज्जवल चटर्जी के नेतृत्व में कुल्टी युवा तृणमूल कांग्रेस द्वारा अवैध भ्रष्टाचार के विरोध में कुल्टी थाने के सामने प्रदर्शन किया गया.मौके पर कुल्टी तृणमूल पूर्व विधायक उज्ज्वल चटर्जी ने कहा कि वे विरोध के माध्यम से प्रशासन का समर्थन करने आए हैं. बीजेपी नेतृत्व का एक धड़ा पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाकर इलाके में कोयले की तस्करी करने की कोशिश कर रहा है. राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्पष्ट किया है कि रेत का अवैध खनन नहीं हो सकता है, इसलिए हम पार्टी के निर्देश के अनुसार विरोध करने आए हैं ताकि क्षेत्र में कोयले या रेत का कोई अवैध संचालन न हो. क्षेत्र में किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधियों की अनुमति नहीं होगी . कुल्टी के युवा तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष शुभाशीष मुखर्जी ने कहा आज हमारे अड्डा उप सभापति उज्ज्वल चटर्जी के नेतृत्व में हमने कुल्टी थाना में थाना अधिकारी को हलफनामा (ज्ञापन) सौंपा है! हमने इस ज्ञापन को भाजपा कुल्टी विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न भ्रष्टाचार कर राज्य सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रही है।कुल्टी क्षेत्र में भाजपा के दो नेताओं की गिरफ्तारी सहित कुल 14 मांगों को रोकने के लिए कुल्टी थाना के प्रभारी अधिकारी को सौंपा गया है.
वहीं इस मामले में आसनसोल जिला युवा नेता व कुल्टी विधायक प्रतिनिधि केसव पद्दार ने पलटवार करते हुए बताया कि अवैध कोयला खनन जिस तरह उज्ज्वल चटर्जी अब एक बड़ी सभा के माध्यम से थाने में अपना हलफनामा दे रहे हैं, उसी तरह प्रतिनियुक्ति ने राज्याभिषेक के दौरान लॉकडाउन पर इस जनसभा को आयोजित कर सामाजिक दूरी के नियमों का पालन नहीं किया. इसी तरह बीजेपी करेगी तो प्रशासन कहेगा लॉकडाउन चल रहा है और अब बीजेपी के नाम पर कोयला रेत की शिकायत करने वाले तृणमूल और पूर्व विधायक के लिए लॉकडाउन नहीं है, मैं कहूंगा कि जब वह विधायक थे, कोयला प्रतिनियुक्ति नहीं थी विधायक को तब लोगों का समर्थन था और अब कुल्टी के भाजपा विधायक के इस तरह के आरोप लगाने के बाद, कुल्टी के आम लोग इस पर हंसेंगे क्योंकि आम लोग जानते हैं कि तृणमूल नेता एक सीबीआई में शामिल हैं या एक के बाद एक एनआईए जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *