बिजनेस

बराकर चैंबर की वार्षिक सभा संपन्न,कई बिंदुओं पर हुई चर्चा

Spread the love

बराकर:बराकर चैंबर ऑफ कॉमर्स की वार्षिक सभा का आयोजन शुक्रवार की देर शाम श्री अग्रसेन भवन में संपन्न हुई। सभा के प्रधान अथिति के कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुभाष अग्रवाला शारीरिक रूप से अस्वस्थ होने के कारण फोन के माध्यम से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। फोन के माध्यम से सुभाष अग्रवाला ने चैंबर ऑफ कॉमर्स के सभी सदस्यों की भूरी-भूरी प्रशंसा की। उन्होंने कहा की आप लोग ने फिर से अपने अध्यक्ष शिव कुमार अग्रवाल पर भरोसा जाता कर अपनी एकता का परिचय दिया है ये सराहनीय कदम है। अग्रवाला ने कहा कि व्यापारियों के हित के लिए कैट सभी समय तैयार है एवं उन्होंने सभी व्यापारियों से आग्रह किया कि आप सभी भारत मार्केट का ऑनलाइन निशुल्क सदस्य बने।

चैंबर के कोषाअध्यक्ष श्रीनारायण सुहासरीय ने 2022-2023 का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया।
चैंबर के अध्यक्ष शिव कुमार अग्रवाल ने कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुभाष अग्रवाला के जल्द स्वस्थ होने की कामना की एवं फोन के माध्यम से उपस्थित होने पर विशेष आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पहले जैसे सभी सदस्यों को साथ लेकर काम करूंगा एवं सामाजिक व सेवा कार्यों में बढ़-चढ़कर अग्रणी भूमिका निभाता रहूंगा।
चैंबर के सचिव किशन दुधानी ने मंच का संचालन करते हुए चैंबर के उपलब्धियों की जानकारी दी।
सभा में नियामतपुर मर्चेंट चेंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव सचिन बालोदिया, नियामतपुर चेंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव गुरविंदर सिंह विशेष रूप से उपस्थित थे।सभा में कैलाश अग्रवाल, सुभाष जालान, सीताराम बर्नवाल,निरंजन अग्रवाल, सुभाष शर्मा,कालू चौधरी,अजय राजगढ़िया, उपेंद्र बर्नवाल,रामेश्वर भगत सहित प्राय सभी सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *