खेल

ईसीएल में कोल इंडिया इंटर कंपनी शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन

Spread the love

सांकतोडिया:मंगलवार को संक्तोरिया में स्थित ईसीएल के दिशरगढ़ क्लब परिसर में दो दिवसीय कोल इंडिया इंटर कंपनी शतरंज प्रतियोगिता का शुभारम्भ हुआ जिसमें सीआईएल व मेज़बान ईसीएल समेत कोल इंडिया लिमिटेड की सभी अनुषंगी कंपनियों एवं एससीसीएल के खिलाड़ियों ने भाग लिया | इस प्रतियोगिता में विभिन्न कंपनियों से आये कुल 62 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं|प्रतियोगिता का उद्घाटन, कार्यक्रम की मुख्य अतिथि, ईसीएल की निदेशक (कार्मिक) श्रीमती आहूति स्वाईं के द्वारा किया गया | इस मौक़े पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि शतरंज एक मानसिक खेल है जिसमें सभी खिलाड़ी अपनी बौद्धिक एवं निर्णय लेने की क्षमता को प्रदर्शित करते हैं। साथ ही उन्होंने भाग ले रहे सभी खिलाड़ियों को प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएँ दी।

प्रतियोगिता के पहले दिन विभिन्न टीमों के खिलाड़ियों के मध्य शतरंज के मुक़ाबले आयोजित किये गए जो कि अगले दिन दिनांक 22.02.2023 तक चलेंगे, जिसके उपरांत विजेता प्रतिभागियों को पुरुस्कार वितरण कर प्रतियोगिता का समापन किया जाएगा।
ईसीएल एवं कोल इंडिया लिमिटेड के लिए कर्मचारी कल्याण प्राथमिकता है। |कोल इंडिया देश की सबसे बड़ी कोयला खनन करने वाली कंपनी है और देश के ऊर्जा स्रोत की पूर्ति के अलावा अपने कर्मचारियों के बौद्धिक एवं शारीरिक विकास के हेतु समय समय पर विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताएँ आयोजित करती है।इस कार्यक्रम मेँ ईसीएल की निदेशक कार्मिक श्रीमती आहूति स्वाईं के अतिरिक्त विभागाध्यक्ष (कल्याण एवं सीएसआर) श्री बी. के. झा, विभागाध्यक्ष (सिविल) श्री अभय कुमार, सीएमएस प्रभारी श्री उज्ज्वल मिश्रा, विभागाध्यक्ष कार्मिक एवं औद्योगिक संबंध श्री मंज़ूर आलम तथा विभिन्न विभागों के प्रमुख, वेलफेयर बोर्ड के सदस्यगण, विभिन्न श्रम संघों के प्रतिनिधिगण, अधिकारीगण एवं कर्मचारीगण बड़ी संख्या में उपस्थित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *