बड़ी खबर

गलसी में आदिवासी महिला के साथ गैंगरेप,एक गिरफ्तार

Spread the love

पानागढ़: पूर्वी बर्दवान जिला के गलसी थाना क्षेत्र में एक आदिवासी महिला से सामूहिक बलात्कार की घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव है. घटना गलसी थाना क्षेत्र के सांको डांगा पाड़ा इलाके में हुई. आदिवासी महिला गुरुवार की देर रात एक विवाह समारोह से अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान चार लोगों ने उसका बलात्कार किया.घटना के प्रकाश में आने के बाद से इलाके के आदिवासियों में आक्रोश है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. कथित तौर पर गांव का ही उत्तम बाउड़ी नाम का शख्स महिला को करीब दो साल से परेशान करता था.बताया जाता है कि गुरुवार की आधी रात को गांव के दूसरे मोहल्ले से एक शादी घर से जब महिला लौट रही थी, तभी आरोपी उसे उठाकर पास के एक मोबाइल टावर के पास ले गया. वहीं चार लोगों ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाये.बर्दवान में रेप के बाद युवती को जिंदा जलाया, सड़क किनारे अधजला अर्धनग्न शव मिलने से सनसनी
शुक्रवार की सुबह महिला किसी तरह अपने घर लौटी. उसने अपने परिवार और पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. उत्तम बाउड़ी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
डीएसपी (मुख्यालय) शौभिक पात्रा ने कहा कि पीड़िता ने पहले ही थाने में शिकायत दर्ज करा दी है. इसी आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जांच जारी है. इस घटना में शामिल सभी लोगों की तलाश की जा रही है.दूसरी तरफ, इस घटना से गांव के आदिवासियों में आक्रोश देखा जा रहा है. उनका कहना है कि जब तक सभी आरोपी पकड़े नहीं जाते, तब तक गांव के लोग शांत नहीं बैठेंगे. गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस को मुश्तैद कर दिया गया है. महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है.

#साभार:प्रभात खबर/मुकेश तिवारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *