समाचार

राधानगर के गणिनाथ आश्रम में आयोजित मशरूम कल्टिवेश कैंप में हुआ अतिथियों का आगमन

Spread the love

नियामतपुर,खास बात इंडिया:राधानगर स्थित श्री गणिनाथ आश्रम मे दोपहर बारह बजे सीएसआर के सेल आइएसपी बर्णपुर के वरिष्ठ प्रबंधक दिनेश कुमार शर्मा , प्रबंधक संजय कुमार सिन्हा (L & A) (H & S) और सीएसआर ओसीटी सुश्री सुदेष्णा मुखर्जी का आगमन हुआ।जहां आसनसोल मध्यदेशीय वैश्य सभा (ट्रस्ट) राधानगर के मुख्य संरक्षक अयोध्या प्रसाद गुप्ता और अध्यक्ष बिनोद कुमार गुप्ता ने पुष्प गुच्छ भेंटकर अतिथियों का स्वागत व सम्मानित किया।
विगत एक माह से चल रहे मशरुम कल्टीवेशन कैम्प के महिलाओं से मशरूम के बारे में जायजा लिया और वरिष्ठ प्रबंधक दिनेश कुमार शर्मा ने कहा सीएसआर के द्वारा ट्रेनिंग की और भी कई योजनाएं है जिसे आपलोग इसका लाभ उठाए।
हमारी तरफ से हर संभव सहयोग रहेगा।
वहीं संस्था के उपाध्यक्ष निर्मल गुप्ता मध्यदेशीय ने सीएसआर के अधिकारियों का अभिवादन किया और आभार प्रकट करते हुए सभी योजनाओं के बारे में महिलाओं के लिए लाने का आग्रह किया।
सभी अतिथियों को मिष्ठान देकर स्वागत किया गया।
इस कार्यक्रम की तैयारियां मे रिना साव, सोमा सरकार, जितेन्द्र साव, निर्मल गुप्ता मध्यदेशीय और पिया केवडा का विशेष योगदान रहा।
संस्था के तरफ से वरिष्ठ संरक्षक भोला प्रसाद गुप्ता, मुख्य संरक्षक अयोध्या प्रसाद गुप्ता, अध्यक्ष बिनोद कुमार गुप्ता, सह सचिव दुर्गा प्रसाद साव, जितेन्द्र साव, रिना साव और सदस्य भी उपस्थित थें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *