मनोरंजन

मुंबई:सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर हिंदी वेब सिरीज ‘स्कार’ का हुआ शुभ मुहूर्त

Spread the love

मुंबई,ख़ास बात इंडिया,मनोज शर्मा की रिपोर्ट:मुम्बई में गणेश चतुर्थी के दिन हिंदी वेब सीरिज “स्कार” का शुभ मुहूर्त किया गया, इसी महीने अंत तक वेब सीरिज की शूटिंग स्टार्ट हो जाएगी. इस सीरिज को “कुल्फी एंटरटेनमेंट प्राईवेट लिमिटेड” के बैनर में बनाई जा रही है. इस सीरिज में टी वी एक्टर संदेश गौर, निकिता भीकटा, टिया सिंह, अनुष्का सिंह, सुभम सरकार, झारखण्ड के नीरज राजपूत और कई कलाकार होंगे. वेब सीरिज सस्पेंस और थ्रिलर है, जिसको मुम्बई में शूटिंग किया जायेगा, और बड़े ओटीटी प्लेटफोर्म में रिलीज की जाएगी.फिल्म निर्देशक विष्णु साहू एक भारतीय फिल्म निर्देशक हैं. उन्होंने 2009 में एक कैमरामैन के रूप में अपना करियर शुरू किया और जल्द ही लघु फिल्मों के निर्देशक बन गए, जिन्होंने निर्देशक, लेखक, कहानीकार आदि के रूप में कई पुरस्कार जीते. उन्होंने टॉलीवुड (पश्चिम बंगाल) में निर्देशक के रूप में फिल्मों का निर्देशन करके फिल्म उद्योग में वर्ष 2009 में प्रवेश किया. एक निर्देशक के रूप में उनकी पहली फिल्म वर्ष 2011 में मृगया थी, जो एक सेल्युलाइड बंगाली फीचर फिल्म थी. इसके बाद उन्होंने अन्नय अबीचर का निर्देशन किया, जो वर्ष 2012 में एक सेल्युलाइड बंगाली फीचर फिल्म थी, उसके बाद 2013 में गांव आपन शहर पराया. उन्होंने भोजपुरी फिल्म उद्योग में प्रवेश किया और 2019 में आवारागर्दी नाम की एक फिल्म का निर्देशन किया.सीरिज के निर्देशक बिष्णु साहू ने बताया कि इसकी कहानी 3 लड़कियों और एक लड़के की है और सीरिज में अच्छे मनोरंजन के साथ रहस्य और थ्रिलर भी है दर्शकों के जरूरत के अनुसार सबकुछ इस वेब सीरिज में मौजूद है वेब सीरिज में कैमरा राशिद इक़बाल, एक्जीक्यूट प्रोड्यूसर में मयंक मिश्रा, सहायक निर्देशक के रूप में साजन वर्मा “संजय” हैं. तथा लेखिका अनुका सिंह है.अभिनेत्री टिया सिंह ने बताया कि कई लघु चलचित्रों में कार्य करने और अन्तर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सवों में पुरुस्कारों से सम्मानित होने के बाद मैं काफी उत्साहित हूं, इस “स्कार” नामक सीरिज में जब बिष्णु जी ने मेरी भूमिका के बारें में बताया तभी मैंने विचार कर किया की इस वेब सीरिज में हमको अपनी पूरी निष्ठा और लगन के साथ काम करना है.

अभिनेता संदेश गौर ने बताया कि गणेश चतुर्थी के दिन इस सीरिज का मुहूर्त होना इस बात का संकेत है कि गणपति बप्पा हमारे साथ है. रहस्य और रोमांच से भरपूर इस सीरिज और बिष्णु जी के साथ काम करने लिए मैं काफी उत्साहित हूं.
अभिनेत्री निकिता ने बताया की साहू जी के साथ मेरा पहला वेब सीरिज है और रहस्य और थ्रिलर मुझे पहले से ही बहुत पसंद रहा है और अब खुद मै इस पर काम कर रही हूं, इस को लेकर मै बहुत उत्साहित हूँ.सीरिज के लेखिका अनुका सिंह ने कहा कि मैंने बहुत शार्ट फ़िल्म और गाने लिखा, लेकिन ये पहला वेब सीरीज स्टोरी है और सबने इस स्टोरी को बहुत पसंद किया और फाइनली अब ये बनने को तैयार है. हमें खुशी है कि प्रोड्यूसर को पसंद आया और ऐसे ही हमलोग आगे भी कई वेब सीरीज में काम करेंगे.और अंत में आपको एक बात बताते चले कि इस वैब सिरीज के प्रचार प्रसार हेतु मीडिया पार्टनर के रूप में फिल्मी संसार, न्यूज मंत्रा,वेव न्यूज18, साधना न्यूज और डीएनआई न्यूज अपनी भूमिका निभा रहे हैं.और पीआरओ के रूप में सहयोग देंगे आरके मनोज.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *