खेल

दो दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का हुआ उद्घाटन

Spread the love

आसनसोल,ख़ास बात इंडिया: के विधायक टी एम सी के पश्चिम बर्दवान जिलाध्यक्ष बिधान उपाध्याय ने दिवंगत आस्तिक एवं दिवंगत राकेश मेमोरियल कप दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन किया. शनिवार को खेल दिवस के अवसर पर लेफ्ट बैंक आर के क्लब के नेतृत्व में आस्तिक एवं राकेश मेमोरियल कप फुटबॉल मैच के दूसरे वर्ष में तृणमूल कांग्रेस का पार्टी ध्वज फहराया गया और बाराबनी विधायक एवं जिला अध्यक्ष विधान उपाध्याय ने जिला परिषद पदाधिकारी मोहम्मद अरमान, सालनपुर के साथ रिबन काट कर उद्घाटन किया .ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस महासचिव भोला सिंह, तृणमूल नेता मनोज तिवारी उपस्थित थे । कार्यक्रम की शुरुआत स्वर्गीय राकेश साव और स्वर्गीय अस्तिक मल्लिक के चित्रों पर माल्यार्पण करके हुई । प्रतियोगिता में कुल 16 टीमों ने हिस्सा लिया और पहला पुरस्कार एक बड़ा कप और 6,000 रुपये नकद और दूसरा पुरस्कार एक कप और 5,000 रुपये नकद के अलावा मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज होगा.
खेल के संबंध में विधायक एवं जिलाध्यक्ष विधान उपाध्याय ने कहा कि स्वर्गीय आस्तिक मलिक और स्वर्गीय राकेश साव की स्मृति प्रतियोगिता की आज अच्छी शुरुआत हुई है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की एक पहल युवाओं में खेलों के प्रति अधिक रुचि पैदा करना है, इसलिए खेल दिवस के अवसर पर हर जगह खेलों का आयोजन किया जा रहा है.
इसके अलावा क्लब की ओर से तृणमूल नेता मोबिन खान, रामचंद्र साव, युवा नेता विजय सिंह, बिल्टू साव, नरेंद्र खोसला, रामकुमार मिश्रा, प्रकाश तिवारी, निमाई रॉय और दीपक बेसरा, रामधन बास्की, अरिजीत घोष और द्विप मौजूद थेमुखर्जी, छोटन मिर्धा, बिशु मिर्धा और कई अन्य.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *