बड़ी खबर

पश्चिम बर्दवान जिले के नए अध्यक्ष विधान उपाध्याय उत्साहित, दुआरे सरकार कैंप्स का किया निरीक्षण

Spread the love

आसनसोल,ख़ास बात इंडिया:मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश पर दरवाजे पर सरकारी परियोजना को फिर से शुरू किया गया.16 अगस्त को दुआर में सरकार परियोजना शिविर के पहले दिन विधायक विधान उपाध्याय ने अल्लादी ग्राम पंचायत का दौरा किया. और आम लोगों से कहा कि वे राज्य सरकार की सभी परियोजनाओं का लाभ उठाएं.
निरीक्षण करने पहुंचे विधायक विधान उपाध्याय ने कहा कि आम जनता बहुत खुश है, लक्ष्मी भंडार परियोजना द्वारा जनरल कास्ट करने वालों को 500 रुपये और एससी, एसइन सभी को 1 हजार रुपये का अनुदान मिलेगा।चुनाव के दौरान जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दरवाजे पर सर कर परियोजना का उद्घाटन किया, तो बाकी राजनीतिक दल कह रहे थे कि यह चुनाव जीतने की राजनीति है, लेकिन उन्होंने वादा किया कि जीत के बाद सरकारी परियोजना दरवाजे पर की जाएगी। फिर। उन्होंने साबित कर दिया कि वे जो कहते हैं वही करते हैं.हमारे सालनपुर प्रखंड की 11 पंचायतों में यह शिविर तीन दिन तक चलेगा जिससे आज सभी राज्यों के लोग खुश हैं.
विधायक के साथ जिला परिषद पदाधिकारी मोहम्मद अरमान, सालनपुर बीडीओ अदिति बसु, सह अध्यक्ष विद्युत मिश्रा, सामाजिक कार्यकर्ता भोला सिंह, ग्राम पंचायत प्रमुख सलीम मियां आदि मौजूद थेे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *