प्रादेशिक

जयपुर:सिविल लाइंस विधायक गोपाल शर्मा ने किए ताबड़तोड़ शिलान्यास

Spread the love

– गुरुवार को 6 वार्डों में डेढ़ करोड़ से ज्यादा के विकास कार्य शुरू
– सड़क, सीसी रोड, फुटपाथ और टाइल्स लगाने के काम शुरू हुए
– शिलान्यास कार्यक्रमों में हैरिटेज निगम की महापौर मुनेश गुर्जर भी रहीं मौजूद
– आठ पार्षद, तीन मंडल अध्यक्ष भी रहे उपस्थित

जयपुर(आकाश शर्मा):सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र में गुरुवार का दिन विकास कार्य दिवस के तौर पर मनाया गया। विधानसभा क्षेत्र में गुरुवार को विधायक गोपाल शर्मा ने 6 वार्डों में डेढ़ करोड़ से ज्यादा की लागत से विभिन्न प्रकार के विकास कार्यों का शिलान्यास किया। इस दौरान सभी 6 वार्डों के शिलान्यास कार्यक्रमों में नगर निगम हेरिटेज की महापौर मुनेश गुर्जर, आठ वार्डों के पार्षद, तीन मंडल अध्यक्ष भी मौजूद रहे।
विधायक गोपाल शर्मा और महापौर मुनेश गुर्जर ने सिविल लाइंस विकास दिवस की शुरुआत सबसे पहले वार्ड 46 में गोविन्दपुरी, जमुना डेयरी क्षेत्र गणेश नगर के पास सीसी रोड निर्माण कार्य के भूमि पूजन से की। इसके बाद उन्होंने वार्ड 42 में सुदामापुरी, गणपति विहार, पंचवटी कॉलोनी क्षेत्र में सड़क निर्माण, वार्ड 44 में गोल्ड जिम के सामने, संतोष नगर, मजदूर नगर क्षेत्र में सीसी रोड निर्माण कार्य की शुरुआत की। इसके बाद वार्ड 37 में स्वामी बस्ती एवं भृगु मार्ग, बनीपार्क में सीसी रोड निर्माण कार्य, वार्ड 47 में दीवान जी की कोठी, सूरज नगर, सिविल लाइन में सीसी रोड और फुटपाथ निर्माण कार्य तथा वार्ड 50 में हनुमान पार्क (रावत स्कूल के सामने), विवेक विहार क्षेत्र में डामर सड़क निर्माण, सीसी रोड निर्माण, फुटपाथ निर्माण और टाइल्स लगाने का काम गुरुवार को शुरू हुआ।

*विकास को समर्पित रहेंगे 5 साल : गोपाल शर्मा*
शिलान्यास समारोह को संबोधित करते हुए विधायक गोपाल शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार के अगले 5 साल पूरी तरह जनहित से जुड़े हुए विकास कार्यों को समर्पित रहेंगे। शर्मा ने कहा कि आज के दिन को सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र के लोग कार्य दिवस के रूप में मना रहे हैं। यह दिन सिर्फ कार्य शुरू होने तक सीमित नहीं बल्कि कार्य सिद्धि तक प्रभावी रूप से मनाया जाए।

*विजनरी विधायक है गोपाल शर्मा : मुनेश गुर्जर*
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए हेरिटेज निगम की महापौर मुनेश गुर्जर ने कहा कि सिविल लाइंस से गोपाल शर्मा एक बेहतरीन विजन वाले विधायक हैं। इनका विजन सिर्फ अपने क्षेत्र या शहर तक सीमित नहीं है। वरन ये तो राजस्थान में सबसे विजनरी विधायक हैं। इनका विजन सिर्फ सिविल लाइंस को आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाने तक सीमित नहीं है बल्कि राजस्थान को देश का सर्वश्रेष्ठ अग्रणी राज्य बनाने का है।

*ये रहे उपस्थित*
विकास कार्य दिवस समारोह में पार्षद पवन शर्मा नटराज, रवि प्रकाश सैनी, राजेश कुमावत, धीरज शर्मा, राहुल शर्मा, रेखा राठौड़, सुभाष व्यास, मंजू राकेश बागड़ा, वहीं पार्षद प्रत्याशी अमृता शर्मा, मीना मीणा समेत मंडल अध्यक्ष राकेश गुर्जर, दिनेश यादव और राजकुमार शर्मा मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *