राष्ट्रीय

रानीगंज: व्यवसायी के आवास पर ईडी की दबिश;चार सदस्यीय टीम ने चलाया ऑपरेशन

Spread the love

रानीगंज(फैजान सिद्दीकी): रानीगंज के उद्योगपति के घर पर शुक्रवार सुबह से प्रवर्तन निदेशालय ( ईडी) का विशेष अभियान की ख़बर पाई जा रही है। यह अभियान रानीगंज के शिशु बागान मोड़ से सटे एनएसबी रोड पर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 60 के बगल में नीलकंठ गली में केडिया के घर पर चल रही है l हालांकि अभी तक स्पष्ट नहीं है कि ईडी है या आयकर की टीम है। खबरों में पाता चला है कि चार गाड़ियों में सेंट्रल फोर्स के साथ ईडी का यह विशेष ऑपरेशन शुक्रवार सुबह लगभग 5.30 बजे से चल रहा है। बताया जा रहा है की वे चार सदस्यों की टीम के साथ सुबह पांच बजे से यह विशेष ऑपरेशन चला रहे हैं। मालूम हो कि इस टीम में एक महिला सदस्य है। बिजनेसमैन के बारे में जहां तक ​​पता है इस कारोबारी की पश्चिम बंगाल के कई इलाकों में कई फैक्ट्रियां हैं। इसके बाहर भी कई मिलें हैं।

IMG 20240621 105331

इनमें उत्तर प्रदेश के लखनऊ इलाके में किसी हेराफेरी को लेकर ईडी का यह ऑपरेशन चल रहा है। हालाँकि, इस बारे में अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है। बाहर कई वाहन चालकों ने कहा कि वे सीआरपीएफ के साथ कोलकाता में ईडी कार्यालय से थे। मालूम हो कि वर्तमान में केडिया परिवार के प्रमुख की करीब 15 साल पहले एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी थी, तब से उनके चार बेटे प्रदीप, संदीप, कुलदीप, दिलीप कोलकाता, बांकुड़ा, दुर्गापुर समेत राज्य के चार हिस्सों में मिल कारखानों का प्रबंधन कर रहे हैं। इनमें से एक के लखनऊ में एक बिजनेस से जुड़े होने की बात सामने आने के बाद उन पर कई आरोप लगे और कई लोगों का मानना ​​है कि उन्हीं आरोपों के मद्देनजर ये खास ऑपरेशन चल रहा है। फिलहाल, ईडी की विशेष टीम उद्योगपति के घर में घुस चुकी है, सुरक्षा गार्ड और कार ड्राइवर बीच-बीच में वहां से गुजर रहे हैं।

One Reply to “रानीगंज: व्यवसायी के आवास पर ईडी की दबिश;चार सदस्यीय टीम ने चलाया ऑपरेशन

  1. Отечественный производитель предлагает гантели на razbornye-ganteli.ru по приятным ценам. Для тренировок в домашних условиях – это самый доступный инвентарь с маленькими габаритами и значительной продуктивностью. Доступны в полном комплекте с замками и гантельными грифами.Утяжелители сборные дают возможность заниматься с любой нагрузкой. Реализуем широкий выбор продуктов от мировых марок в сетевом магазине.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *