राष्ट्रीय

न अन्याय सहेंगे न करने देंगे : विधायक गोपाल शर्मा

Spread the love

– सिविल लाइंस विधायक गोपाल शर्मा ने शास्त्री नगर क्षेत्र में किया पद मार्च
– स्थानीय समस्याओं को लेकर किया जनसंवाद और अराजकता के खिलाफ निकाली जनजागृति यात्रा
– भट्टा बस्ती के शबरी कानन पार्क से हाउसिंग बोर्ड रोड, सब्जीमंडी, खंडेलवाल कॉलेज होते हुए कांवटिया सर्किल पर हुआ समापन
– विधायक गोपाल शर्मा ने भरी हुंकार, अराजक तत्वों को चेताया, बोले – सुधर जाओ अन्यथा मोदीजी और भजनलालजी की सरकार का डंडा सबको सुधार देगा

जयपुर(आकाश शर्मा):सिविल लाइंस विधायक गोपाल शर्मा ने शुक्रवार को शुक्रवार को शास्त्री नगर क्षेत्र में पद मार्च किया और क्षेत्रीय समस्याएं जानीं। विधायक शर्मा ने भट्टा बस्ती के शबरी कानन पार्क से हाउसिंग बोर्ड रोड, सब्जीमंडी, खंडेलवाल कॉलेज होते हुए कांवटिया सर्किल तक जनजागृति यात्रा निकाली। इस दौरान बड़ी संख्या में स्थानीय जनप्रतिनिधि, भाजपा कार्यकर्ता और स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।
शबरी कानन पार्क में जनसभा को संबोधित करते हुए विधायक गोपाल शर्मा ने कहा कि न अन्याय सहेंगे और न किसी को अन्याय करने देंगे। उन्होंने गुंडागर्दी, छेड़खानी और जबरन अतिक्रमण जैसे कारनामे करने वालों को सख्त लहजे में सुधर जाने की चेतावनी दी और विधि सम्मत शांतिपूर्ण तरीके से रहने एवं सद्भाव बरकरार रखने के लिए समझाइश की। विधायक शर्मा ने कहा कि पिछली सरकार की तुष्टिकरण की नीतियों एवं कुछ मंत्री और विधायकों के संरक्षण में समुदाय विशेष के कुछ लोगों की अराजकता बढ़ गई है। लोग डर के मारे घर बेचने लगे हैं। यह बेहद चिंताजनक है। भाजपा सरकार जयपुर को मिनी पाकिस्तान बनाने के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी।*

सरकार बदल गई है अब स्थिति भी बदलेगी*

विधायक शर्मा ने कहा कि जयपुर का सर्व हिंदू समाज आज सजग और सतर्क है, हम जयपुर को मिनी पाकिस्तान नहीं बनने देंगे और 1992 के जैसे दंगों पुनरावृति की नहीं होने देंगे। समुदाय विशेष के लोगों ने सरकारी जमीनों पर कब्जे कर रखे हैं। उनकी हिम्मत इतनी बढ़ी हुई है कि कब्जे की जमीन पर करोड़ों रुपए के बहुमंजिला मकान बना रखे हैं। क्योंकि उन्हें लगता है कि कोई उनके खिलाफ कार्रवाई कर ही नहीं सकता। राज्य में सरकार बदल गई है अब स्थिति भी बदलेगी।

*सुधर जाओ अन्यथा…*
विधायक गोपाल शर्मा ने हुंकार भरते हुए अराजक तत्वों को चेताया कि सुधर जाओ अन्यथा मोदीजी और भजनलालजी की सरकार का डंडा सबको सुधार देगा। उन्होंने नशाखोरी, गुंडागर्दी और छेड़खानी जैसी घटनाओं से बाज आकर पढ़ाई – लिखाई और रोजगार पर ध्यान केंद्रित करने की नसीहत दी।

*भाजपा सरकार बनने के बाद सुधर गए हालात*
एक स्थानीय नागरिक ने विधायक गोपाल शर्मा को धन्यवाद देते हुए कहा कि शिवाजी पार्क में 4 साल से सफाई नहीं हो रही थी, लेकिन शर्मा के विधायक बनने के बाद नियमित सफाई होने लगी। इसी तरह, एक मंदिर में मांस के टुकड़े फेंके जाने के बाद जब शर्मा ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की तो इस तरह की घटनाएं बंद हो गईं। भाजपा सरकार बनने के बाद हर विभाग में कार्यशैली बदली हुई नजर आने लगी है। लेकिन पुलिस के मामलों में स्थिति ज्यों की त्यों बनी हुई है।

*ये भी रहे उपस्थित*
जन जागृति यात्रा में सिविल लाइंस विधानसभा के प्रभारी सोहन बड़ोदिया, शांति नगर के मंडल अध्यक्ष राकेश गुर्जर, भाजपा बनीपार्क मंडल महामंत्री निखिल वर्मा, पार्षद पवन शर्मा नटराज, पार्षद धीरज शर्मा, पार्षद राजेश कुमावत, संजय राजपुरोहित, आंचल अवाना, निजाम भाटी, फरहान, राकेश खंडेलवाल, मंडल महामंत्री सुरेश शर्मा, युवा महामंत्री प्रशांत राजौरिया, कालीचरण शर्मा,अनिल वर्मा, संजीव पंवार, अक्षय पंडित, मनोज रावत, विकास मीणा, वीरेंद्र सिंह सोलंकी, पवन सैनी, एडवोकेट दिनेश कुमावत, विजय भारद्वाज, पिंटू शर्मा, जीतू जाट, मनोज यादव, राहुल धानका समेत बड़ी संख्या में स्थानीय लोग एवं भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

One Reply to “न अन्याय सहेंगे न करने देंगे : विधायक गोपाल शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *