अंतरराष्ट्रीय

मुंबई:सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले के एक आरोपी ने की खुदकुशी

Spread the love

मुंबई: सलमान खान के घर फायरिंग केस में बड़ी खबर सामने आई है।सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करने के मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली है पुलिस ने बताया कि सलमान खान के घर गोलीबारी कांड के एक आरोपी ने पुलिस कस्टडी में आत्महत्या करने की कोशिश की।जिस आरोपी ने आत्महत्या की है, उसका नाम अनुज थापन है, जिस पर शूटरों को हथियार मुहैया कराने का आरोप है।मुंबई पुलिस के सूत्र ने बताया कि आरोपी अनुज थापन ने चादर से आत्महत्या करने की कोशिश की।बता दें कि इससे पहले मुंबई की एक विशेष अदालत ने बांद्रा में अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना के संबंध में गिरफ्तार तीन आरोपियों को सोमवार को आठ मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया था।महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) अदालत के विशेष न्यायाधीश ए एम पाटिल ने आरोपी विक्की गुप्ता (24), सागर पाल (21) और अनुज थापन (32) को पुलिस हिरासत में और सोनू कुमार चंदर बिश्नोई (37) को चिकित्सा आधार पर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

8 Replies to “मुंबई:सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले के एक आरोपी ने की खुदकुशी

  1. Howdy

    I have just took an in depth look on your khaasbaatindia.com for the ranking keywords and saw that your website could use a boost.

    We will improve your ranks organically and safely, using only state of the art AI and whitehat methods, while providing monthly reports and outstanding support.

    More info:
    https://www.digital-x-press.com/unbeatable-seo/

    Regards
    Mike Marshman

    Digital X SEO Experts

  2. [url=https://megauto.online]Междугородние перевозки Нижний Новгород[/url] – Такси Волгоград, Такси Златоуст

  3. [url=https://t.me/modeli_individyalki_moskvy]москва эскорт агентство[/url] – Vip индивидуалки москва, дешевые девочки москвы

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *