बड़ी खबर

आसनसोल:वाम फ्रंट – कांग्रेस प्रार्थी जहां आरा खान ने भरा पर्चा;कहा,तृणमूल और भाजपा दोनों जनता को कर रही गुमराह

Spread the love

आसनसोल : आसनसोल लोकसभा सीट से सीपीएम उमीदवार जहां आरा खान ने सीपीएम और कांग्रेस के नेताओं और समर्थकों के साथ मिलकर एक रैली निकाल अपना नामांकन भरने पश्चिम बर्धमान जिला शासक के कार्यालय पहुंचीं,जहां उन्होने अपना नामांकन भरने के बाद पत्रकारों से कहा कि भाजपा देश को तो तृणमूल राज्य को लुटकर खाने का काम कर रही है ।दोनों पार्टियों की एक ही नीति है, इन दोनों पार्टियों के द्वारा की जा रही लूट के खिलाफ उनकी यह लड़ाई है। उन्होंने यह दावा भी किया कि आसनसोल की जनता का आशीर्वाद लेकर वह नामांकन पm भरने पहुंची हैं। उनको उम्मीद ही नही बल्कि पूर्ण रूप से यह आसनसोल पश्चिम बंगाल आसनसोल लोकसभा सीट से सीपीएम उमीदवार जाहनारा खान ने सीपीएम और कॉंग्रेस के नेताओं और समर्थकों के साथ मिलकर एक रैली निकाल अपना नामांकन पर्चा भरने पश्चिम बर्धमान जिला शासक के कार्यालय पहुँची, जहाँ उन्होने अपना नामांकन पर्चा भरने के बाद पत्रकारों से कहा की भाजपा देश को तो तृणमूल राज्य को लुटकर खाने का कर रही है काम दोनों पार्टियों की एक ही नीति है, इन दोनों पार्टियों के द्वारा की जा रही लूट के खिलाफ उनकी यह लड़ाई है, उन्होंने यह दावा भी किया की आसनसोल की जनता का आशीर्वाद लेकर वह नामांकन पर्चा भरने पहुंची हैं। उनको उम्मीद ही नही बल्कि पूर्ण रूप से यह विश्वास भी है कि आसनसोल की जनता का आशीर्वाद उनके साथ रहेगा।उन्होने यह भी कहा कि आसनसोल की जनता ने तृणमूल और भाजपा दोनों को वोट दिया था, दोनों पार्टियों से सांसद चुनकर संसद भवन गए थे पर शिल्पांचल के लिए किसी ने कोई आवाज नही उठाई, जनता ने दोनों के देख लिया है इसलिए जनता परिवर्तन चाहती है।उन्होने यह भी कहा कि उनके वाहन को बाहर ही रोक दिया गया जबकि भाजपा और तृणमूल उमीदवार का वाहन कैम्पस के अंदर तक पहुंचा। वह दोनों प्रार्थी वीआईपी हैं, और वह एक मजदूर नेत्री हैं। जिनको देखकर बाहर रोक दिया गया,m। उन्होंने कहा, क़ानून सबके लिए एक होना चाहिए।उन्होंने कहा चुनाव अभी हुआ नही उससे पहले भाजपा और तृणमूल के प्रार्थी खुद को विजई होने का ताल ठोक रहे हैं। जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। उन्होने कहा, कुछ जनता डर और भय के कारण इधर -उधर बिखर गई थी पर जनता को अब समझ में आ गया है की उनके सुख दुख मे खड़े रहने वाली एक ही पार्टी है सीपीएम। दूसरा कोई नहीं। जिसका फल इस बार लोकसभा चुनाव मे उनको जनता का आशीर्वाद बनकर मिलने वाला है। आसनसोल की जनता ने तृणमूल और भाजपा दोनों को वोट दिया था, दोनों पार्टियों से सांसद चुनकर संसद भवन गए थे पर यहां के लिए किसी ने कोई आवाज नही उठाई।जनता ने दोनों के देख लिया है, इसलिए जनता परिवर्तन चाहती है।उन्होने यह भी कहा कि उनके वाहन को बाहर ही रोक दिया गया जबकि भाजपा और तृणमूल उमीदवार के वाहन कैम्पस के अंदर तक पहुँचा वह दोनों उमीदवार वीआईपी उमीदवार थे, और वह एक मजदूर नेत्री थीं जिनको देखकर बाहर रोक दिया गया, उन्होने कहा क़ानून सबके लिए एक होना चाहिए, उन्होंने कहा चुनाव अभी हुआ नही उससे पहले भाजपा और तृणमूल के उमीदवार खुदको विजई होने का ताल ठोक रहे हैं जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं, उन्होने कहा कुछ जनता डर और भय के कारण इधर -उधर बिखर गई थी पर जनता को अब समझ मे आ गया है की उनके सुख दुख मे खड़े रहने वाली एक ही पार्टी है सीपीएम दूसरी कोई नही जिसका फल इस बार लोकसभा चुनाव मे उनको जनता का आशीर्वाद बनकर मिलने वाला है।

One Reply to “आसनसोल:वाम फ्रंट – कांग्रेस प्रार्थी जहां आरा खान ने भरा पर्चा;कहा,तृणमूल और भाजपा दोनों जनता को कर रही गुमराह

  1. Jeremy Huss is undoubtedly the best criminal lawyer in Phoenix, with 20 years
    of unparalleled experience in DUI law in Tempe,
    Arizona. At Huss Law, the team possess in-depth knowledge in navigating the
    complexities of Arizona criminal law, ensuring exemplary representation.

    From DUI to white-collar crimes, Jeremy and his team have represented clients against charges like domestic violence, cybercrime, and theft.
    Their experience spans across multiple areas of criminal justice, making them a versatile choice for anyone in need of legal defense.

    What sets Jeremy apart is his 13 years as an Arizona
    criminal prosecutor. This experience gives him a unique perspective,
    empowering his defense strategies significantly. His approach is not
    just about fighting; it’s about strategizing for your freedom.

    Recognition in the legal community is another testament
    to his excellence. He is celebrated as a top trial attorney by Elite
    Lawyer and being part of the Top 100 Attorneys is no small feat.

    His membership in prestigious associations like the National College of DUI Defense
    and the National DUI Defense Lawyers Association further underscores his dedication to excellence.

    When you opt for Huss Law, you’re getting a lawyer with a track record of success.

    Jeremy has achieved favorable outcomes like Second Degree Murder and secured favorable jury trial results on major felony charges.
    Such achievements demonstrates his ability to handle even the most complex cases.

    Moreover, the team’s strong relationships with judges at
    local courthouses and their excellent communication skills with clients like you ensure
    that your interests are well-protected at every legal turn.

    To sum up, choosing Jeremy Huss as your criminal lawyer in Phoenix means opting for a seasoned expert with a wealth of experience, an impressive track record, and a deep commitment to defending your freedom.
    Call now for a free consultation and benefit from the outstanding legal defense that Huss Law has to offer.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *