राष्ट्रीय

गुरमत लहर ने किया गुरुमत चेतना विंटर कैंप का आयोजन

Spread the love

आसनसोल:सिक्ख कम्युनिटी के उत्थान और कल्याण में लगी सामाजिक और धार्मिक संस्था गुरमत लहर ऑर्गेनाइजेशन की ओर से आयोजित कार्यक्रम के दौरान विशिष्ट जनों को सम्मानित किया गया।ज्ञात हो कि गुरमत लहर ऑर्गेनाइजेशन की ओर से शहर के सिख कम्युनिटी हॉल में गुरमत चेतना विंटर कैंप का आयोजन रविवार को किया गया,जिसके तहत कई तरह की प्रतियोगिताएं आयोजित की गई।इन प्रतियोगिताओं में सिख समाज के बच्चों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।सभी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया और उनका हौसला भी बढ़ाया गया।संस्था का मकसद गुरमत और सिख धर्म का प्रचार प्रसार करना है।बतौर विशेष अतिथि उपस्थित थे आसनसोल गुरुद्वारा प्रबंधन कमिटी के अमरजीत सिंह भरारा,बलकार सिंह,इंटरनेशनल इक्विटेबल ह्यूमन राइट्स सोशल काउंसिल के चेयरमैन संजय सिन्हा, रंजीत सिंह,जसवंत सिंह,त्रिलोचन सिंह,मोहन सिंह,चरण प्रीत सिंह,मानी सिंह,सतनाम सिंह,हरप्रीत सिंह,हिम्मत सिंह आदि।इसमें रविंदर सिंह,सोहन सिंह,गुरमीत सिंह,हरजीत सिंह की भूमिका मुख्य देखी गई।इस कार्यक्रम में विभिन्न गुरुद्वारा प्रबंधन समितियों के प्रधानों की उपस्थिति देखी गई।

206 Replies to “गुरमत लहर ने किया गुरुमत चेतना विंटर कैंप का आयोजन

  1. Hello there! [url=https://trustonlinepharmacy.shop/online-canadian-pharmacy-no-prescription.html]online pharmacy no presc[/url] excellent internet site.

  2. Hello! [url=https://trustonlinepharmacy.shop/canadian-online-pharmacies.html]online pharmacy without scripts[/url] excellent internet site.

  3. Medication leaflet available. Comprehensive medicine resource.
    [url=https://tadacip365n.top/buy-tadacip-online.html]buy tadacip medication[/url]
    Access pill details. Abuse effects detailed.

  4. Get pill details. Medicine leaflet available.
    [url=https://stromectol3us.top]stromectol generic name[/url]
    Pill leaflet available. Pill effects explained.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *